पिता की पहली बरसी के लिए चिराग ने किया PM मोदी को आमंत्रित

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:10:55 AM
Chirag invited PM Modi for his father's first anniversary

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान अपने पिता और दलित नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी 12 सितंबर को पटना में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने वाले हैं. उन्होंने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं को भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार चिराग ने पिछले मंगलवार को इस बात की जानकारी दी.

हालाँकि, इस आयोजन को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि यह ऐसे समय में हो रहा है जब चिराग पासवान अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ अपने पिता की विरासत को लेकर लड़ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार चिराग पासवान भी समारोह में शामिल होने के लिए चाचा पारस के नई दिल्ली स्थित आवास पर गए थे. चिराग ने पिछले मंगलवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी आमंत्रित किया गया है. साथ ही आपको बता दें कि नीतीश कुमार और चिराग पासवान में गहरे मतभेद हैं.


 
कुछ सूत्रों ने कहा कि शहरी विकास मंत्रालय ने रामविलास की मृत्यु के बाद घर खाली करने के लिए एक प्रारंभिक नोटिस भेजा था, लेकिन चिराग ने इस मामले पर वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों से मुलाकात के बाद परिवार को कुछ समय के लिए आवास में रहने की अनुमति दी थी। आपको यह भी बता दें कि रामविलास पासवान का पिछले साल 8 अक्टूबर को निधन हो गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जमुई के सांसद चिराग परपरिक पंचांग के आधार पर 12 सितंबर को जयंती कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.