Political gossip: 'वापस आओ..' राज्यसभा से जाने वाले 72 सांसदों के लिए पीएम मोदी ने कही ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 03:35:20 PM
'Come back..,' PM Modi said this for 72 MPs going from Rajya Sabha

नई दिल्ली: संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा के 72 सांसदों का कार्यकाल आज खत्म हो रहा है. इन नेताओं में कपिल सिब्बल, पी चिदंबरम, जयराम रमेश और एके एंटनी जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। इसके साथ ही भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सेवानिवृत्त हो चुके हैं। इस दौरान उच्च सदन में अपने विदाई भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी इच्छा है कि आप सभी सदन में वापस आएं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'हमारे राज्यसभा सांसदों के पास लंबा अनुभव है. कभी-कभी अनुभव अकादमिक ज्ञान से अधिक महत्वपूर्ण होता है। मैं सेवानिवृत्त होने वाले सदस्यों को वापस आने के लिए कहूंगा।' पीएम मोदी ने कहा कि हमने संसद में काफी वक्त एक साथ बिताया है. इस सदन ने हमारे जीवन में जितना योगदान दिया है, उससे कहीं अधिक महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि इस सदन के सदस्य होने के नाते सांसदों को देश की चारों दिशाओं से अनुभव प्राप्त होता है।


 
इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मैं और कांग्रेस पार्टी को बहुत नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा कि मैंने विदेश मामलों में हमेशा सदन में आनंद शर्मा से सीखा है। खड़गे ने कहा कि एके एंटनी ज्यादा नहीं बोलते, लेकिन उनकी सलाह हमेशा महत्वपूर्ण रही है। उन्होंने कहा कि एके एंटनी ने बहुत काम किया, लेकिन उन चीजों का श्रेय कभी नहीं लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.