Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष राठौड की फिसली जुबान, कहा- चुनाव जनताvsभाजपा रहेगा, कांग्रेस ने साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 18 Sep 2023 12:08:47 PM
Rajasthan: Leader of Opposition Rathod's tongue slipped, said- Election will be public vs BJP, Congress targeted

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दो महीने के बाद चुनाव है और इन चुनावों में सत्ता परिवर्तन के लिए भाजपा ने पूरा जोर लगा रखा है। नेता दौरे कर रहे है और लोगों से संपर्क कर रहे है। इधर चुनावों से पहले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की जुबान एक बार फिर से फिसल गई है और एक बार फिर सियासी वार पलटवार शुरू हो गया है। 

जी हां मीडिया रिपोटर्स की माने तो नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा से मुकाबले का सवाल पूछा गया था। ऐसे में  राठौड़ की जबान फिसल गई और कह दिया कि चुनाव में जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी रहने वाली है, जनता हमारे साथ रहेगी। इस वीडिया को कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राठौड़ का वीडियो शेयर करते हुए पलटवार किया है। डोटासरा ने लिखा- आखिरकार सच जुबां पर आ ही गया। राजस्थान का चुनाव जनता वर्सेज भाजपा के बीच होगा और जीत जनता की होगी। बता दें की सीकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजेंद्र राठौड़ से सवाल पूछा गया था कि क्या चुनाव में डोटासरा वर्सेज राठौड़ रहने वाला है। इस पर राठौड़ ने कहा- चुनाव में जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी रहने वाली है। 

pc- tv9 bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.