Congress सरकार धोखेबाज सरकार-Sharma

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2023 05:30:07 PM
Congress government a treacherous government: Sharma

शिमला । भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार धोखेबाज सरकार है। कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले अनेक वायदे किए थे, अब यह स्पष्ट हो रहा है कि कांग्रेस ने गारंटियां देकर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है।

श्री शर्मा ने मंगलवार को यहां पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि आज कांग्रेस का घोषणापत्र लागू किये जाने का दावा किया जा रहा है पर अभी तक किसी गारंटी को कांग्रेस पार्टी ने समय पर पूरा नहीं किया है। नगर निगम चुनावों के लेकर भी उनकी सभी गरंटियां पूरी नहीं हो पाएगी। कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी शिमला की जनता भरोसा नहीं करेगी यह हमारी गारंटी है।

श्री शर्मा ने कहा कि ओपीएस मिलना अभी शुरू नहीं हुआ भी केवल वादा बन कर रह गया। कर्मचारियों को 11 फीसदी डीए नहीं दिया और केवल तीन फीसदी की घोषणा की गई है, पर देना शुरू नहीं किया गया है। 18 से 60 साल तक की किसी भी महिला को 1500 रुपये नहीं दिए गए है। यह प्रदेश की माताओं और बहनों के साथ धोखा है। प्रदेश के युवाओं को कहा कि पांच लाख रोजगार देंगे, देने की बात तो दूर जिनके पास नौकरियां थीं उनसे भी नौकरियां छीन ली गईं।

उन्होंने कहा कि आउटसोर्स के तहत लगे लोगों को निकाला गया है। एक गारंटी और थी कि प्रदेश का बागवान फलों की कीमत खुद तय करेगा, पर बागबानी मंत्री भी अपनी बात से पलटे। श्री शर्मा ने कहा कि बागवानी मंत्री का पहला ही बयान सरकार बनने के बाद था कि यह तो संभव ही नहीं है। करीब 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात तो दूर है, यहां तो बिजली की दरें बढ़ा दी गई हैं। प्रदेश में 900 संस्थान बंद कर जनता से धोखा दिया गया है। विधायक निधि को भी बंद कर विधायकों को धोखा दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने कर्जमुक्त प्रदेश बनाने की बात की थी पर पिछले चार महीने में ही 6000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया गया है। इस सरकार पर जनता का विश्वास चार महीने में ही उठ गया है। हमने जो कहा था, वह तो किया ही, पर्यटकों की सुविधा के लिए भी अनेक कार्य किए। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और सह प्रभारी करण नंदा भी मौजूद थे। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.