Himachal में सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में 'विजय आशीर्वाद रैली' करेगी कांग्रेस 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2022 10:42:47 AM
Congress to conduct 'Vijay Ashirwad Rally' in all 68 assembly constituencies in Himachal

शिमला : कांग्रेस आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में 'विजय आशीर्वाद' रैली करेगी। पार्टी के अनुसार, कांग्रेस  महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा सिरमौर में रैली और फिर शिमला में घर-घर जाकर प्रचार करेंगी। इसके साथ ही, सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी स्थानीय मंदिरों में दर्शन करने के साथ अपनी रैली का आगाज करेंगे।

प्रियंका गांधी राज्य के सिरमौर जिले के शिलाई में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए एक जनसभा भी करेंगी। वह माल रोड से लक्कड़ बाजार तक 'जन संपर्क’ कार्यक्रम में भी भाग लेंगी और घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात करेंगी। कांग्रेस प्रचार अभियान के अंतिम दिन प्रदेश में एक साथ सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां करने जा रही है। 'बूथ जीतो हिमाचल जीतो' कार्यक्रम के बाद क ांग्रेस जनसंपर्क और रैली करने जा रही है। राज्य की सभी 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को मतदान होगा। आठ दिसंबर को मतगणना होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.