CRPF : जम्मू-कश्मीर में वर्ष 2021 में सेना ने एनकाउंटर में मार गिराये 112 आतंकवादी, 135 आतंकी जिंदा पकड़े, 2 ने किया आत्मसमर्पण

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 06:06:29 PM
CRPF: Army killed 112 terrorists in an encounter in Jammu and Kashmir in 2021, 135 terrorists caught alive, 2 surrendered

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी घटनाएं सामने आ रही है। वहीं सुरक्षाबलों से आतंकियों की मुठभेड़ भी लगातार हो रही है। भारतीय सेना ने इस साल कई आतंकवादियों को एनकाउंटर में घाटी में मार गिराया है। सीआरपीएफ ने आज मंगलवार को आंकड़े जारी करते हुए बताया कि जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक विभिन्न एनकाउंटर में कुल 112 आतंकवादी मारे गए हैं। सीआरपीएफ ने बताया कि इस दौरान 135 आतंकवादी पकड़े गए और दो ने आत्मसमर्पण किया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद आतंकी घटनाओं में लगातार वृद्धि हुई है। वहीं राज्य में पत्थरबाजी की घटनाओं पर लगातार लगाम लगी है। कश्मीर में अब पत्थरबाजी की घटनाएं सामने नहीं आ रही है। हालांकि गैर मुस्लिमों के खिलाफ घाटी में तनाव बढ़ा है।

कई हिंदुओं की दिनदहाड़े हत्या के बाद हालांकि कई गैर कश्मीरियों और गैर मुस्लिमों ने कश्मीर घाटी का इलाके छोड़ दिया। कई लोग डर के साये के बीच अभी भी रहने को मजबूर हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.