दुर्गा शंकर मिश्रा आज उप्र के मुख्य सचिव पद का कार्यभार ग्रहण करेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 30 Dec 2021 11:22:08 AM
Durga Shankar Mishra will take charge as the Chief Secretary of UP today

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा आज कार्यभार ग्रहण करेंगे।

राज्य सरकार के नियुक्ति अनुभाग में विशेष सचिव धनन्जय शुक्ला की ओर से गुरुवार को जारी परिपत्र में मिश्रा को कार्यभार ग्रहण करने के बारे में सूचित किया गया है। उल्लेखनीय है कि केन्द्र सरकार की ओर से बुधवार को जारी नियुक्ति आदेश में 1984 बैच के आईएएस अधिकारी मिश्रा को उत्तर प्रदेश का मुख्य सचिव नियुक्त किया गया था। वह निवर्तमान मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी का स्थान लेंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिश्रा गुरुवार को ही कार्यभार ग्रहण करने के बाद मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा की अगुवाई वाले चुनाव आयोग के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल के साथ उप्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। गौरतलब है कि आयोग का 13 सदस्यीय दल उप्र में संभावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिये 28 से 30  दिसंबर तक के दौरे पर है।

आयोग का दल राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों सहित चुनाव प्रक्रिया से जुड़े अन्य पक्षों के साथ पिछले तीन दिनों से जारी बैठकों के बाद आज राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ निर्णायक बैठक करेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.