लालू परिवार पर ईडी-सीबीआई की कार्रवाई तानाशाही : Kharge

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2023 09:31:41 AM
ED-CBI action on Lalu family dictatorial: Kharge

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की कार्रवाई को तानाशाही करार देते कहा कि सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। खडगे ने शुक्रवार देर रात यहां जारी बयान में कहा कि सरकार विपक्षी नेताओं के खिलाफ एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है। जनता इस सरकार को जवाब देगी।

उन्होंने कहास पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ईडी बैठा रखी है। उनकी गर्भवती पत्नी और बहनों को सताया जा रहा है। श्री लालू प्रसाद यादव जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई। अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है।

उन्होंने आरोप लगाया, मोदी सरकार विपक्षी नेताओं पर ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसियाँ कहाँ थी। जब'परम मित्र’की संपत्ति आसमान छूती है तो जाँच क्यों नहीं होती। इस तानाशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.