Ganesh Visarjan 2022 : 10 दिवसीय भव्य उत्सव का हुआ समापन

Samachar Jagat | Friday, 09 Sep 2022 02:41:56 PM
Ganesh Visarjan 2022: The grand finale of the 10-day Ganesh festival.

 दो साल के बाद इस साल लगभग 2 करोड़ भक्तों ने लालबागचा राजा के दर्शन किए। दर्शन के दौरान पंडाल में देवी का आशीर्वाद लेने बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे।आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आम जनता सहित किन किन नेताओं ने गणपति के दर्शन किए। आइए देखते है। 

 
लालबागचा राजा में अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस


 
केंद्रीय मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, और व्यवसायी मुकेश अंबानी के साथ हाल ही में लालबागचा राजा  के दर्शन किए और आरती की। 
 
गणपति पालकी


मुंबई में गुरुवार को गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक बेहतरीन 'गणपति पालकी' जुलूस निकाला गया। 
 
गणपति पालकी में प्रस्तुति देते कलाकार


मुंबई में गुरुवार को गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट  पर आयोजित एक विशेष 'गणपति पालकी' जुलूस के दौरान कलाकार प्रस्तुति देते हुए।

शिवराज सिंह चौहान प्रार्थना करते हुए


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ गुरुवार को विदिशा में 'बाढ़ गणेश मंदिर' में भक्ति गीतों में शामिल हुए और दर्शन किए।  
 
शिवराज सिंह चौहान प्रार्थना करते हुए


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ गुरुवार को विदिशा में बाढ़ में डूबे गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.