Jharkhand Lalu Bail : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 01:55:03 PM
Hearing on RJD supremo Lalu Prasad's bail plea adjourned

रांची : अरबों रुपये के बहुचर्चित चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पायी।जमानत याचिका पर अब अगले सप्ताह सुनवाई होगी। हाईकोर्ट में लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर आज जिस बेंच में मामला सूचीबद्ध था, वह बेंच आज नहीं बैठी, जिसके कारण अब मामले की सुनवाई अगले सप्ताह होगी। हाईकोर्ट में चारा घोटाले से संबंधित मामले में सप्ताह में सिर्फ शुक्रवार को ही सुनवाई होती है, इस कारण अब मामले की सुनवाई अगले शुक्रवार 8 अप्रैल को होगी।

इससे पहले लालू प्रसाद को डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने 21 फरवरी को 5 साल कारावास और 60 लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनायी थी। इसके पहले लालू को चारा घोटाले के चार अन्य मामलों में सजा मिल चुकी है, लेकिन उन मामले में आरजेडी प्रमुख को जमानत भी मिल चुकी है और यदि डोरंडा कोषागार से जुड़े मामले में उन्हें जमानत मिल जाएगी, तो उनके जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो जाएगा।

फिलहाल लालू प्रसाद बीमार चल रहे है और रिम्स के पेइंग वार्ड में एक महीने से अधिक तक भर्ती रहने के बाद तबीयत बिगड़ने के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.