Rajasthan Elections 2023: टिकटों को तय करने को लेकर गहलोत और राहुल गांधी के बीच हुई बहस, सोनिया को आना पड़ा बीच में

Samachar Jagat | Thursday, 02 Nov 2023 08:42:13 AM
Rajasthan Elections 2023: Argument between Gehlot and Rahul Gandhi over deciding tickets, Sonia had to intervene.

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों की तैयारियां राजस्थान में पूरे चरम पर है और लगातार राजनीतिक पार्टिया चुनाव प्रचार प्रसार के साथ ही अपने उम्मीदवारों की लिस्टों को जारी करने में लगी है। इसके साथ ही कांग्रेस ने अब तक अपने उम्मीदवारों की पांच लिस्टे जारी कर दी है और अब छटी लिस्ट जारी होनी है। 

वहीं खबरों की माने तो राजस्थान विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों का नाम तय करने को लेकर बुलाई गई कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में माहौल भी गरम हो गया। बताया जा रहा है की कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत के बीच में इस दौरान बहस भी हो गई। माहौल इतना बिगड़ गया कि दोनों नेताओं को शांत कराने के लिए सोनिया गांधी को बीच में आना पड़ा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राहुल गांधी ने इस बात को लेकर नाराजगी जताई कि राजस्थान में अभी तक सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम क्यों नहीं तय किए जा सके हैं। गहलोत से कहा, आप तीन महीने पहले कह रहे थे कि हमारी सरकार के खिलाफ नाराज़गी नहीं बल्कि कुछ विधायकों के खिलाफ नाराज़गी है। आज आप कह रहे हैं कि उनका विकल्प नहीं है तो फिर आपने उन सीटों पर दूसरी पंक्ति का नेतृत्व क्यों नहीं खड़ा किया। इस पर गहलोत ने भी आवाज थोड़ी ऊंची कर जवाब देना शुरू कर दिया।

pc- aaj tak
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.