Rajasthan: 2 अक्टूबर को सांवलिया जी के बाद 5 अक्टूबर को गहलोत के गृह जिले जोधपुर आएंगे प्रधानमंत्री MODI, देंगे कई सौगातें

Samachar Jagat | Saturday, 30 Sep 2023 09:55:34 AM
Rajasthan: After Sawaliya ji on October 2, Prime Minister Modi will come to Gehlot's home district Jodhpur on October 5, will give many gifts.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरीके से चुनावी मोड़ में आ चुके है। प्रधानमंत्री 10 दिनों में राजस्थान का तीसरा दौरा करेंगे। बता दें की 25 सितंबर को जयपुर में सभा करनेे के बाद अब प्रधानमंत्री 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ के सांवलिया जी में आ रहे है जहां वो सभा को संबोधित करेंगे।

वहीं इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी 5 साल बाद जोधपुर आ रहे हैं। बता दें की विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान में एक के बाद एक चुनावी दौरे कर रहे हैं। पीएम मोदी 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ और उसके बाद 5 अक्टूबर को जोधपुर के दौरे पर आएंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में प्रधानमंत्री मोदी कई सौगातें देंगे। खबरों की माने तोे वे नई ट्रेन के साथ ही डबलिंग वर्क को हरी झंडी दिखाएंगे। साथ ही एयरपोर्ट के नए भवन का शिलान्यास भी करेंगे।

PC- Mint


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.