IND VS PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप से पहले देखने को मिलेंगे हाई वोल्टेज मैच, दोनों टीमों के बीच तीन बार हो सकती है टक्कर

Samachar Jagat | Friday, 16 Jun 2023 10:23:20 AM
IND VS PAK: High voltage matches will be seen between India and Pakistan before the World Cup, there can be three times between the two teams

इंटरनेट डेस्क। एशिया कप टूर्नामेंट 31 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, यह टूर्नामेंट 17 सितंबर तक खेला जाएगा और इसके मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में होंगे। भारतीय क्रिकेट टीमे के सभी मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे। वहीं इस टूर्नामेंट की घोषणा के साथ ही भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर आई है।

खबर यह है की इस टूर्नामेंट में भारत-पाक के बीच कुल तीन मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। जी हां मीडिया रिपोटर्स की माने तो दोनों टीमों के बीच में इस टूर्नामेंट के दौरान तीन मैच हो सकते है। वैसे एशिया कप के बाद वनडे वर्ल्ड कप में भी दोनों टीमें आमने सामने होंगी।

आपको बता दें की एशिया कप में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और नेपाल शामिल है। सभी टीमों को 3-3 के दो ग्रुप, ए और बी में बांटा गया है। ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और नेपाल शामिल है, जबकि बी में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका मौजूद है। 

PC- mint, cricketaddictor.com, jagran english



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.