Jammu and Kashmir : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अमरनाथ गुफा में की बाबा बर्फानी की पूजा

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jun 2022 03:14:07 PM
Jammu and Kashmir : Lt Governor Manoj Sinha worshiped Baba Barfani in Amarnath cave

श्रीनगर |  जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने 43 दिवसीय अमरनाथ यात्रा की शुरुआत के मौके पर बृहस्पतिवार को पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी की पूजा की और सभी के लिए शांति, सुख और समृद्धि की कामना की।
उपराज्यपाल ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि श्री अमरनाथ जी का दिव्य आशीर्वाद लेने के लिए देश भर से यहां आने वाले श्रद्धालुओं लिए यह तीर्थयात्रा सुरक्षित और यादगार होगी।”
बड़ी संख्या में तीर्थयात्रियों के आने की संभावना के मद्देनजर सरकार और श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) ने इस वर्ष यात्रा के लिए व्यापक स्तर पर सभी इंतजाम किए हैं।
श्रद्धालु श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम से सुबह और शाम की आरती के सीधा प्रसारण के जरिए गुफा मंदिर में बर्फ से बने पवित्र शिवलिग के दर्शन कर सकते हैं।
श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के सदस्यों के अलावा, मुख्य सचिव अरुण कुमार मेहता, एसएएसबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीतिश्वर कुमार और सेना की 15वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल अमरदीप सिह औजला ने भी पूजा की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.