Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के दो मुख्यमंत्री हुए आमने सामने, पीएम मोदी से सीक्रेट मीटिंग पर अब्दुल्ला ने आजद को दिया जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Feb 2024 08:34:01 AM
Jammu Kashmir: Two Chief Ministers of Jammu and Kashmir came face to face, Abdullah replied to Azad on secret meeting with PM Modi.

इंटरनेट डेस्क। जम्मू कश्मीर के दो पूर्व मुख्यमंत्री अब आमने सामने हो गए हैं और दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने एक टीवह चैनल पर कहा था कि अब्दुल्ला आजकल छिप-छिपकर रात में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीक्रेट मीटिंग कर रहे हैं।

इस बयान के बाद अब फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आजाद साहब मैंने कभी आपके खिलाफ बयान नहीं दिया है। आप कभी नेशनल कॉन्फ्रेंस को गिरा नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं आजाद के ऐसे बयान सुनता हूं तो मुझे हैरानी होती है। मुझे प्रधानमंत्री मोदी या अमित शाह से मिलना है तो मैं दिन में मिलूंगा, रात में क्यों मिलूंगा? 

साथ ही उन्होंने कहा की उन्हें यह दिन याद रखना चाहिए कि जब कोई नहीं चाहता कि उन्हें राज्यसभा की सीट मिले तब वह मैं ही था जिसने उन्हें राज्यसभा की सीट दी। लेकिन आज वो ये सब कह रहे हैं। उन्हें अपने एजेंट्स के नाम बताने चाहिए, जो पीएम और अमित शाह के आवास पर बैठे थे, जब मैं उनसे मिलने गया। उन्हें लोगों को बताना चाहिए ताकि वे भी सच्चाई जान सकें।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.