J&K : धारा-370 हटने के बाद पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, श्रीनगर में शहीद पुलिसकर्मी के परिजनों से मुलाकात की

Samachar Jagat | Saturday, 23 Oct 2021 01:23:09 PM
JandK : Union Home Minister Amit Shah, who arrived in Jammu and Kashmir on a three-day visit for the first time after the abrogation of Article 370, met the families of the martyred policeman in Srinagar.

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचे। अमित शाह का स्वागत भारी बर्फबारी के बीच हुआ। पूरे कश्मीर में इस समय जमकर बर्फबारी हो रही है। श्रीनगर एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया। धारा-370 हटने के बाद ये पहला मौका है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। उनके इस दौरे के लिए राज्य में विशेष तैयारियां की गई हैं। 

 

Union Home Minister Amit Shah arrives in Srinagar on a three-day visit to Jammu and Kashmir to review security situation in the Union Territory pic.twitter.com/wlE7XzXoyo

— ANI (@ANI) October 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर दौरे के पहले दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकी हमलों में शहीद हुए पुलिसकर्मी परवेज डार के घर पर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। साथ ही अमित शाह ने कहा कि आप अकेले नहीं हैं सरकार आपके साथ है, पूरा देश आपके साथ है। आपको डरने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने डार के परिवार से कहा कि पूरा देश आपके परिवार के साथ है। हम डार और जम्मू-कश्मीर पुलिस के सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखेंगे।' इसके साथ ही अमित शाह ने शहीद पुलिसकर्मी की पत्नी से भी मुलाकात की और उन्हें जल्द सरकारी नौकरी देने की सिफारिश करने की बात कही। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.