Kotak Mahindra Bank ने शुरू किया एवरीडे सेविग्स अकाउंट

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 03:57:26 PM
Kotak Mahindra Bank Launches Everyday Savings Account

मुंबई | निजी क्षेत्र के कोटक महिद्रा बैंक (केएमबीएल) ने मंगलवार को खास तरह का एवरीडे सेविग्स अकाउंट (दैनिक बचत खाता) की शुरुआत कर दी है जो ग्राहकों को हर दिन खर्च और हर दिन बचत में मदद प्रदान करेगा। इस खाते में ग्राहक एक महीने में किसी भी मूल्य के 30 लेन-देन कर सकता है और मासिक राशि रखरखाव शुल्क माफ करवा सकता है या 20,000 रुपये का औसत मासिक राशि बनाए रखने का विकल्प चुन सकता है। यह खाता एक पावर-पैक एवरीडे रुपे प्लेटिनम डेबिट कार्ड के साथ आता है

जिससे ग्राहकों को मित्रा, स्विगी, वन एमजी, मेकमाईट्रिप, लिशियस जैसे लोकप्रिय ब्रांडों पर किराने का सामान, दवाएं, परिधान, भोजन वितरण, यात्रा जैसी सामान्य श्रेणियों पर हर दिन के ऑफर का लाभ मिल सकेगा। एवरीडे रुपे प्लेटिनम डेबिट कार्ड ग्राहकों को रुपये की उच्च दैनिक सीमा प्रदान करता है। जिसमें भारत और विदेश में लेनदेन के लिए 3,00,000 और 1,00,000 रुपये की उच्च एटीएम निकासी सीमा है। यह कोटक बैंक के एटीएम पर मुफ्त असीमित लेनदेन और अन्य बैंक के एटीएम में प्रति माह 10 मुफ्त एटीएम लेनदेन भी की सुविधा प्रदान करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.