Lok Sabha elections: अंबानी और अदानी को लेकर पीएम मोदी ने पहली बार दिया बयान, कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2024 12:42:31 PM
Lok Sabha elections: PM Modi gave statement for the first time regarding Ambani and Adani, verbally attacked Congress

इंटरनेट डेस्क। देश के दो बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और गौतम अदानी को लेकर पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है। देश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने मुकेश अंबानी और गौतम अदानी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषणों में ही इन दोनों उद्योगपतियों का नाम सुनाई देता रहा है। 

प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में में अंबानी और अदानी का नाम लेते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अंबानी और अदानी को लेकर बयान दिया है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने (राहुल गांधी) अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया। 

शहजादे घोषित करें कि चुनाव में अंबानी, अदानी से कितना माल उठाया है
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहजादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अदानी से कितना माल उठाया है। आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या?

जरूर दाल में कुछ काला है
उन्होंने तो यहां तक बोल दिया कि क्या सौदा हुआ है, आपने रातों रात अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया। प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में यहां तक बोल दिया कि जरूर दाल में कुछ काला है, पांच वर्षों तक अंबानी, अदानी को गाली दी और रातों रात गालियां बंद हो गईं। 

PC: news18
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.