मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शेरों शायरी वाले अंदाज में जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को दिया जबाव...डेथ पर चुप्पी और ड्रग्स से यारी, वाह महबूबा समझ में आ गई नीयत तुम्हारी ! 

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Oct 2021 02:40:09 PM
Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra gave a reply to former Jammu and Kashmir CM Mehbooba Mufti in a poetic style... Silence on death and friends with drugs, Wow Mehbooba, you have understood your intention!

इंटरनेट डेस्क। मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले पर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मंगलवार को पलटवार करते हुए कहा कि कश्मीर में लोग पहचान देखकर मार रहे हैं उसपर महबूबा मुफ्ती कुछ नहीं बोलीं लेकिन ड्रग्स पर बोलीं। उनकी नीयत समझ में आ रही है। विघटनकारी और ऐसी मानसिकता के लोग अप्रत्यक्ष रूप से टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रहे हैं, हम इस मानसिकता को कुचल देंगे। 

 

#WATCH मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले पर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा। pic.twitter.com/V1x7u16EMp — ANI_HindiNews (@AHindinews) October 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मंगलवार को मीडिया से बातचीत में महबूबा मुफ्ती के ड्रग्स को लेकर दिये गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डेथ पर चुप्पी और ड्रग्स से यारी, वाह महबूबा समझ में आ गई नीयत तुम्हारी। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.