Maharashtra: चंद्रपुर में किशोर ने क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद नाबालिग की हत्या की

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jun 2023 10:19:52 AM
Maharashtra: Teenager kills minor after dispute over playing cricket in Chandrapur

चंद्रपुर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में 13 साल के एक किशोर ने क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद एक नाबालिग की कथित तौर पर हत्या कर दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना तीन जून को हुई, जब आरोपी ने कथित रूप से पीड़ित के सिर पर बैट से वार कर दिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान पांच जून को उसकी मौत हो गई।नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि नाबालिग के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराए बिना उसके शव को दफना दिया।

उन्होंने बताया कि मृतक की मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद मामले की जांच के लिए बुधवार को शव को कब्र से बाहर निकाला गया।
अधिकारी के मुताबिक, चंद्रपुर के बागड खिड़की में कुछ लड़के तीन जून को एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे।उन्होंने बताया कि खेल के दौरान पीड़ित का अन्य लड़कों से विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी ने कथित रूप से बैट से उसके सिर पर वार कर दिया था।

अधिकारी के अनुसार, बैट के वार से पीड़ित जमीन पर गिर गया। उसे तुरंत जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पांच जून को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।अधिकारी के मुताबिक, मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस में शिकायत किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि, उसकी मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने बाद में मामले में जांच के लिए शव को कब्र से निकाला।अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी किशोर को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है।

Pc:Telegraph India



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.