12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के सांसदों ने गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया, अधीर रंजन चौधरी बोले - क्या करना है, क्या नहीं, भाजपा को इसकी समझ बिल्कुल नहीं

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 01:52:20 PM
MPs of opposition parties including Congress protested near Gandhi statue regarding suspension of 12 Rajya Sabha MPs, Adhir Ranjan Chowdhury said – what to do, what not, BJP does not understand at all

इंटरनेट डेस्क। तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर पिछले साल से चल रहे किसान आंदोलन में हुई सात सौ से ज्यादा किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई को लेकर राज्यभा में प्रदर्शन और वॉकआउट के बाद कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर सांसदों ने आज शुक्रवार को गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के पास क्या किया जाना चाहिए, क्या नहीं किया जाना चाहिए, इसकी समझ नहीं है। वे केवल भाजपा पार्टी में अथॉरिटी के आदेश का पालन करते हैं। महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने प्रदर्शन करने के अधिकार का भी भाजपा ने खंडन किया, ये और कुछ नहीं तानाशाही है। 

गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन कृषि कानूनों को लेकर सदन में बड़ा हंगामा देखने को मिला। इस दौरान विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने जमकर नारेबाजी की और सदन को चलने नहीं दिया जिसके बाद 12 सांसदों का निलंबन कर दिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.