Rajasthan: चुनावों से पहले ये क्या बोल गए रंधावा, कांग्रेस कमजोर नहीं है, बल्कि कुछ लीडर्स ने किया कमजोर

Samachar Jagat | Thursday, 29 Feb 2024 09:43:30 AM
Rajasthan: What did Randhawa say before the elections, Congress is not weak, but some leaders have made it weak.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंघवा प्रदेश का दौरा कर रहे है। इस बीच बीकानेर में बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभरी ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव में हुई हार को लेकर अपनी ही पार्टी कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथ लिया है। 

उन्होंने एक बार फिर कहा कि पार्टी की हार के लिए नेता जिम्मेदार है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि राजस्थान में कांग्रेस कमजोर नहीं है, बल्कि कुछ लीडर्स ने कांग्रेस को कमजोर कर दिया है। रंधावा लगातार लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लेने के दौरान जमकर बरस रहे हैं।

बता दें की इससे पहले भी रंधावा का पूर्व मंत्रियों के टिकट को रिपीट करने को गलती मानने का बयान सामने आया था। राजस्थान प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के सामने ये बात कही। रंधावा ने फिर से मंच पर बैठे पूर्व मंत्री डॉ बीडी कल्ला, गोविंदराम मेघवाल और भंवर सिंह भाटी पर जमकर हमला किया। उन्होंने मंच पर बैठे हुए तीनों नेताओं से सवाल किया कि हम यहां क्यों हारे? इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप हारे नहीं, स्टेज पर बैठे हुए नेताओं ने आपको हरा दिया है।

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.