नेशनल गेम्स के लिए खिलाड़ी जोश के साथ जुटे: Patel

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 09:37:39 AM
Players gathered with enthusiasm for National Games: Patel

अहमदाबाद  |  गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मंगलवार को 36वीं नेशनल गेम्स 2022 में भाग ले रहे खिलाड़यिों को संबोधित करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने जाने के द्बार समान 36वीं नेशनल गेम्स गुजरात में 29 सितंबर से आयोजित होने जा रही है। ऐसे में गुजरात का प्रत्येक खिलाड़ी इस नेशनल गेम्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पूरे जोश के साथ जुटा है। ण्श्री पटेल ने खिलाड़यिों के उत्साहवर्द्धन के लिए मंगलवार को अहमदाबाद में आयोजित गो फॉर गोल्ड कार्यक्रम में कहा कि खिलाड़यिों की तैयारी तथा सरकार की ज़म्मिेदारी के संगम से खेल-कूद क्षेत्र में अपेक्षित परिणाम प्राप्त किए जा सकेंगे। खेलों में रुचि रखने वाले गुजरात के प्रत्येक खिलाड़ी को गुणवत्तायुक्त सुविधाएँ प्राप्त कराने के लिए राज्य सरकार उसके साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में खेल-कूद प्रतिभा पहले से ही भरपूर है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्बारा खेल महाकुंभ की परंपरा आरंभ कराए जाने से इस प्रतिभा को प्लेटफèॉर्म प्राप्त हुआ है। दाल-चावल खाने वालों के रूप में हमारी छवि गुजरात के इन खिलाड़यिों ने मिटा डाली है। श्री पटेल ने कहा कि 36वीं नेशनल गेम्स के सफल आयोजन की पूर्व तैयारियो से गुजरात में भविष्य में ओलंपिक गेम्स के आयोजन की पीठिका तैयार हो रही है। इस नेशनल गेम्स में गुजरात के खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अंतरराष्ट्रीय स्तरीय खेलों के लिए सज्ज बनने वाले हैं। मुख्यमंत्री ने 36वीं नेशनल गेम्स में भाग ले रहे गुजरात के खिलाड़यिों को 'गो फोर गोल्ड’ का खेल मंत्र देते हुए सभी का उत्साहवर्द्धन किया और ज्वलंत सफलता की शुभकामनाएँ प्रेषित कीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.