पीएम मोदी ने यूपी के जनपद महोबा, हमीरपुर, बांदा व ललितपुर में 3,240 करोड़ रुपये की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया, यूपी के सीएम बोले - पीएम मोदी ने देश में समान विकास की अवधारणा को अपनाया

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 03:36:47 PM
PM Modi inaugurated several projects worth Rs 3,240 crore in Mahoba, Hamirpur, Banda and Lalitpur districts of UP, UP CM said - PM Modi adopted the concept of equitable development in the country

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों को देखते हुए लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं। पिछले दो महीनों में पीएम मोदी ने करीब तीन से चार बार यूपी का दौरा किया है। वहीं इस महीने के अंत में पीएम मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भी उद्घाटन करेंगे। आज शुक्रवार को पीएम मोदी ने यूपी के जनपद महोबा, हमीरपुर, बांदा व ललितपुर में 3,240 करोड़ रुपये की अर्जुन सहायक परियोजना, भावनी बांध परियोजना, रतौली बांध परियोजना, मसगांव-चिल्ली स्प्रिंकलर परियोजना का लोकार्पण किया।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इससे पहले, यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का बुन्देलखण्ड वासियों की तरफ से स्वागत और अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के संसाधनों का इस्तेमाल यहां के लोगों के विकास में हो, आज़ादी के बाद भी ये सपना बनकर रह गया था। 2014 में PM मोदी ने देश में समान विकास की अवधारण को अपनाया। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे वे सिंचाई की परियोजनाओं का पूरा होना हो, या बुन्देलखण्ड में हर घर नल के माध्यम से उठाया कदम हो या बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे या देश को रक्षा उत्पादन में आत्मनिर्भरता के लिए बुन्देलखण्ड क्षेत्र में उन कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का रहा हो। तेज़ी से यहां कार्य हुए हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.