PM Modi: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर निशाना, जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं, वह UP और काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहें

Samachar Jagat | Saturday, 24 Feb 2024 08:57:41 AM
PM Modi: PM Modi's target on Rahul Gandhi, who has lost his senses, he is calling the children of UP and Kashi as drug addicts.

इंटरनेट डेेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहे और यहां उन्होंने लोकसभा चुनावा के पहले क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात दी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। काशी की धरती से जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोगों ने मोदी को गाली देते-देते पूरा एक दशक बिता दिया है। 

इसके साथ ही पीएम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा जिनके खुद के होश ठिकाने नहीं हैं, वह यूपी और काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। उन्हें नहीं पता है कि यूपी का नौजवान नशेड़ी नहीं वह तो विकसित यूपी बनाने में जुटा है। 

इसके साथ ही पीएम ने अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा, इंडी गठबंधन द्वारा यूपी के नौजवानों का काम कोई नहीं भूलेगा। परिवारवाद युवा हमेशा परिवारवादी युवा शक्ति से डरते हैं। सामान्य युवा को अवसर मिला तो वह हर जगह चुनौती देगी। इनको वही लोग पसंद आते हैं जो इनकी दिन रात जय-जयकार करते हैं। 

pc- amar ujala

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.