Prime Minister Modi ने लोगों से अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का हिस्सा बनने का आग्रह किया

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 10:39:38 AM
PM Modi urges people to be a part of International Yoga Day

नई  दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जून को आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले लोगों से इसका हिस्सा बनने का आग्रह करते हुए सोमवार को कहा कि योग ने विश्व स्तर पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि नेताओं, खिलाड़ियों, उद्यमियों और अभिनेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोग नियमित रूप से योगाभ्यास करते हैं और इस बारे में अपने विचार साझा करते हैं कि उन्हें इससे कैसे मदद मिली है।

मोदी ने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें योगाभ्यास के विभिन्न लाभों को रेखांकित किया गया है और 2014 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में उनकी उन टिप्पणियों के अंश भी हैं, जिसके बाद 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने की घोषणा की गई थी। मोदी ने हिदी में ट्वीट किया, ''कुछ ही दिनों बाद दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। मेरा आग्रह है कि आप सभी योग दिवस का हिस्सा बनें और योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। इसके एक नहीं, अनेक लाभ हैं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.