Rajasthan Elections 2023: सीटों को लेकर वसुंधरा और राजेंद्र राठौड़ के बीच हुई खींचतान, अपने अपने उम्मीदवारों को दिलाना चाहते है टिकट

Samachar Jagat | Thursday, 02 Nov 2023 09:07:10 AM
Rajasthan Elections 2023: There is a tussle between Vasundhara and Rajendra Rathod over seats, they want to get tickets for their respective candidates.

इंटरनेट डेस्क।  राजस्थान विधानसभा चुनावो के लिए बीजेपी ने अब तक 124 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। लेकिन बाकी बची सीटों पर पार्टी मंथन कर रही है। बताया जा रहा है की आज बाकी बची लिस्टों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हो सकती है।  इस संबंध में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो चुकी है।

लेकिन बताया जा रहा है की इस बैठक से पहले वसुंधरा राजे थोड़ी नाराज हो गई और वो भी उस नेता पर जो पहले उनके ही कैंप के माने जाते रहे है। सूत्रों के मुताबिक वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के बीच दो सीटों पर अपने-अपने उम्मीदवारों को तवज्जो देने को लेकर तीखी बहस भी हुई।

खबरों की माने तो प्रहलाद जोशी के आवास पर देर शाम बैठक  हुई और दानों के बीच वहीं ये बहस हो गई। इसके बाद ये सभी नेता जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे थे। जेपी नड्डा और अमित शाह ने वहां राजस्थान भाजपा नेताओं के साथ सीट वाइज चर्चा की। 

pc- sj



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.