Rajasthan: सीएम फेस को लेकर गहलोत पड़े सब पर भारी, पायलट और वसुंधरा को छोड़ा पीछे

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jul 2023 09:05:34 AM
Rajasthan: Gehlot overshadowed everyone for CM face, leaving Pilot and Vasundhara behind

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में तैयारिया कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही शुरू कर दी है। इससे पहले एबीपी ने सी वोटर्स से एक सर्वे करवाया है जिसमें यह सामने आया है की सीएम फेस के तोर पर लोगों को सबसे ज्यादा कौन पसंद है। 

इस मामले में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत सबसे उपर है। वहीं पायलट को झटका लगा है, वहीं वसुंधरा राजे को भी सीएम अशोक गहलोत ने पीछे छोड़ दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले कराए गए सर्वे में सचिन पायलट और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सीएम फेस को लेकर सीएम अशोक गहलोत से पीछे रह गए है। इस मामले में राजनीति से जुड़े लोगों का कहना है की सचिन पायलट ने जमीनी स्तर पर काम नहीं किया। सोशल मीडिया के सहारे ही रहे। 

वहीं खबरे तो यह भी है की कांग्रेस आलाकमान ने अपने स्तर पर भी सर्वे कराया है। जिसमें सीएम गहलोत को लोगों ने पंसद किया है। वहीं राजनीतिक विश्लेषको का कहना है की वसुंधरा राजे पार्टी के चुनाव हारने के बाद लंबे समय पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए थी। राजे सिर्फ चुनाव के समय ही सक्रिय रहती है। वहीं सर्वे में सामने आया है की 35 फीसदी लोगों को मुख्यमंत्री पद के लिए अशोक गहलोत पसंद है। वहीं 25 फीसदी लोगों को वसुंधरा राजे और 19 फीसदी लोगों को पायलट पसंद है।

pc- hindusatn,elizabethturp.co.uk



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.