Rajasthan: गहलोत v/s वसुंधरा नहीं, इस बार का चुनाव होगा गहलोत v/s गजेंद्र सिंह, जल्द हो सकता है ऐलान

Samachar Jagat | Friday, 29 Sep 2023 09:28:05 AM
Rajasthan: Not Gehlot v/s Vasundhara, this time the election will be Gehlot v/s Gajendra Singh, announcement may be made soon

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब एक महीने का समय बचा है और भाजपा की और से किसी को भी सीएम पद का उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। ऐसे में इस बार भाजपा मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी या फिर किसी नए चेहरे को मैदान में उतारेगी। राजनीतिक विशेषलकों की माने तो इस बार का चुनाव अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे नहीं बल्कि किसी और के बीच ही होगा। 

बता दें की भाजपा की चुनाव समिति की बैठक के बाद जो खबरें है उसके मुताबिक आगामी चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को हराने के लिए खास रणनीति बनाई है। इसके तहत कांग्रेस के दिग्गजों के खिलाफ बीजेपी की ओर से भी दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। खासकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरने के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह को मैदान में लाया जा सकता है।

यानी के जोधपुर में सरदारपुरा से अशोक गहलोत चुनाव लड़ते है वहां से इस बार गजेंद्र सिंह मैदान में उतर सकते है। इतना ही नहीं इसके साथ खबरें यह भी है की इस बार का चुनाव सीएम गहलोत वर्सेज गजेंद्र सिंह के बीच हो सकता है और पार्टी सीएम के चेहरे के तौर पर गजेंद्र सिंह के नाम का ऐलान कर सकती है। 

pc-india today



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.