Rajasthan: अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जोधपुर में दे दिया ये बड़ा बयान, आज यहां पर करेंगी रोड शो 

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2024 09:12:47 AM
Rajasthan: Now Bollywood actress Kangana Ranaut has given this big statement in Jodhpur, will do a road show here today

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में जोधपुर में रोड शो किया। राजस्थान में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। भाजपा के प्रचार के लिए आयोजित कंगना रनौत के रोड शो में अपार जनसमूह उमड़ा।

इस दौरान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत खुले रथ पर सवार हुईं। इस दौरान उनका जोधपुर में जादू देखने को मिला। उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। इस दौरान कंगना भाजपा का झंडा लहराती नजर आई। कंगना रनौत का ये रोड शो गुरुद्वारा सेक्टर-8 चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निकट सैटलाइट अस्पताल से प्रारम्भ हुआ। इसके बाद वह सिंधी मार्केट सहित शहर के विभिन्न जगहों से होकर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पहली पुलिया पर जाकर समाप्त हुआ। 

कांग्रेस के लोग सैनिकों के शौर्य पर अंगुली उठाते हैं
रोड शो के अंत में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि क्षत्रिय और राजपूत कहीं भी हों, लेकिन उनकी जड़ें राजस्थान में हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सैनिकों के शौर्य पर अंगुली उठाते हैं। सेना का अपमान करते हैं। इस दौरान उन्होंने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाए। कंगना रनौत ने इस इस दौरान भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रचंड बहुमत से जिताते हुए 400 पार के साथ नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर पीएम बनाने की अपील की। 

आज इन स्थानों पर करेंगी रोड शो
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के समर्थन में जैसलमेर और बाड़मेर में रोड शो करेंगी। उनका जैसलमेर में दस बजे से रोड शो शुरू होगा। इसके बाद बाड़मेर में दोहपर में रोड शो करेंगी।  

PC:  mpcg.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.