Rajasthan: लोकसभा चुनावों से पहले राजस्थान में हो सकता है बड़ा उल्टफेर, कांग्रेस का ये बड़ा नेता हो सकता है भाजपा में शामिल

Samachar Jagat | Friday, 05 Jan 2024 12:33:16 PM
Rajasthan: There may be a big change in Rajasthan before the Lok Sabha elections, this big leader of Congress may join BJP.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है तो साथ ही साथ कांग्रेस भी इसकी तैयारी में जुट चुकी है। इसके साथ ही जो बड़ी बात है वो राजस्थान से जुड़ी है और वो ये की लोकसभा चुनावों से पहले मारवाड़ की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है। ऐसा इसलिए की एक बड़े नेता कांग्रेस का हाथ छोड़कर एक बार फिर से घर वापसी कर सकते है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता कर्नल मानवेंद्र सिंह ने अपने पिता स्व. जसवंतसिंह जसोल की जयंती पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से कांग्रेस के हाथ का निशान हटा दिया है और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी और स्व. जसवंत सिंह की तस्वीर लगा दी है। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है की मानवेंद्र सिंह की बीजेपी में घर वापसी हो सकती है। साथ ही मीडिया रिपोटर्स की माने तो मीडिया के सवालों पर मानवेंद्र सिंह जसोल ने संकेत दिए हैं कि समर्थकों से बातचीत के बाद वो पार्टी बदलने का फैसला कर सकते है। 

pc- m.rediff.comstarsunfolded.com, ET

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.