Rajasthan: इस बार सीएम गहलोत नहीं पीएम मोदी देंगे प्रदेश के लोगों को सौगात, 7 जुलाई को मिलने जा रहा बड़ा तोहफा

Samachar Jagat | Monday, 03 Jul 2023 12:07:06 PM
Rajasthan: This time not CM Gehlot, PM Modi will give a gift to the people of the state, big gift going to be received on July 7

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव है और इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत सौगाते देने में कमी नहीं रख रहे है। ऐसे में भाजपा के पास यहां करने को कुछ नहीं है तो पीएम मोदी केंद्र की तरफ से सौगात देकर चुनावा में लोगों को भाजपा की और आकर्षित करने में लगे है।  

जी हा अब जानकारी सामने आई है की प्रधानमंत्री राजस्थान को जल्द ही एक और वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात देने जा रहे है। ऐसे मे अब राजस्थान में दो वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन होगा। जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। राजस्थान को दूसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात 7 जुलाई को मिलेगी। यह ट्रेन राजस्थान के जोधपुर से गुजरात के साबरमती तक चलेगी। 

आपको बता दें की लगभग तीन महीने पहले राजस्थान को पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिली थी, जो अजमेर से दिल्ली के बीच चल रही है। राजस्थान के लिए दूसरी वंदे भारत ट्रेन को पीएम मोदी सात जुलाई को हरी झंडी दिखाएंगे। जोधपुर से गुजरात के साबरमती तक जाने वाली ट्रेन भगत की कोठी स्टेशन से सुबह 6 बजे निकलेगी और दोपहर के 12 बजे यह ट्रेन गुजरात के साबरमती पहुंच जाएगी। 

pc- news24hindi
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.