Rajasthan: सीएम भजनलाल ने क्यों कहा की परिवारवाद कांग्रेस को खाकर रहेगा? जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे...

Samachar Jagat | Monday, 26 Feb 2024 12:50:08 PM
Rajasthan: Why did CM Bhajan Lal say that familyism will eat away at Congress? If you know then you will also be left...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दो दिनों तक प्रदेश के अलग अलग जिलों के दौरे पर रहे और लोकसभा चुनावों से पहले उन्होंने ईआरसीपी धन्यवाद यात्रा कर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने धौलपुर के मचकुंड महाराज परिसर जगमोहन लाडली मंदिर में पूजा अर्चना कर सभा को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने ईआरसीपी का समझौता पूर्ण कर जनकल्याणकारी कार्य किया है। हमारा देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और राजस्थान को उन्नत और खुशहाल बनाने का हमारा लक्ष्य है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवाद कांग्रेस को खाकर रहेगा।

उन्होंने कहा राजनीतिक दल हो तो भारतीय जनता पार्टी जैसा हो प्रधानमंत्री देश के परिवार की चिंता करते है और कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है। वर्ष 2014 के बाद देश की परिस्थिति आपने बदलते हुए देखी होगी। कांग्रेस के लोग कहते थे 1 भेजते हैं तो 15 पैसे पहुंचता है लेकिन अब अगर केंद्र से 100 रूपये आएगा तो 100 का 100 पहुंचेगा।

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.