रामनवमी पर यूपी में तू तू मैं मैं भी नहीं हुई: योगी आदित्यनाथ

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 02:11:55 PM
Reaction / UP crore of 25 crore population is not even scary: CM Yogi's VIDEO goes viral in case of riots on Ram Navami

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में रामनवमी जुलूस के दौरान कुछ राज्यों में हुई हिंसा और झड़पों पर प्रतिक्रिया दी है।

रामनवमी के मौके पर एक योगी की ऐसी प्रतिक्रिया
कई राज्यों में हिंसा और तनाव
देश के सबसे बड़े राज्य की बात करें तो
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में रामनवमी जुलूस के दौरान कुछ राज्यों में हुई हिंसा और झड़पों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया कि यूपी में बड़ी आबादी के बावजूद राज्य में कोई तनाव नहीं है. उन्होंने कहा कि रामनवमी के दौरान राज्य में अलग-अलग जगहों पर जुलूस निकाले गए, हालांकि एक भी अप्रिय घटना नहीं हुई.

योगी आदित्यनाथ ने कही ये बात

उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह कह रहे हैं कि यूपी की आबादी 25 करोड़ है। 800 जगहों पर रामनवमी का जुलूस निकाला गया। यह रमजान का महीना भी है। तू-तू, मैं-मैं कहीं नहीं है। चाहे वह हिंसा से दूर हो या दंगों से। यह उत्तर प्रदेश के विकास की नई विचारधारा को दर्शाता है। यहां दंगों की कोई जगह नहीं है। अराजकता, बदमाशी और गपशप के लिए कोई जगह नहीं है।

 

 

कई राज्यों में दंगे हुए

बता दें कि योगी आदित्यनाथ का यह बयान ऐसे समय आया है जब हाल ही में रामनवमी के मौके पर गुजरात, मध्य प्रदेश, झारखंड और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में हिंसा की खबरें सामने आईं. हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। मध्य प्रदेश के खरगोन शहर में मुस्लिम बहुल इलाके से गुजर रहे रामनवमी जुलू पर पथराव के बाद आग और हिंसा भड़क उठी. राज्य भाजपा सरकार ने 94 लोगों को गिरफ्तार किया है और जुलूस पर कथित रूप से पथराव करने वालों पर कार्रवाई की है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.