देश के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम ने बाबरी विध्वंस की घटना का जिक्र करते हुए इसे शर्मनाक बताया...कहा- जैसे 'नो वन किल्ड जेसिका' ठीक उसी तरह बाबरी मस्जिद को भी किसी ने नहीं तोड़ा?

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 10:57:33 PM
Referring to the incident of Babri demolition, former Finance Minister of the country, P. Chidambaram called it shameful... Said- Like 'No one killed Jessica', no one broke the Babri Masjid in the same way?

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री रहे पी. चिदम्बरम ने आज बुधवार को देश में हुए बाबरी विध्वंस की घटना का जिक्र करते हुए इसे शर्मनाक घटना करार दिया है। पी.चिदम्बरम ने नई दिल्ली में साथी कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की लिखी किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' के लोकार्पण में मीडिया से बातचीत में अयोध्या में हुए बाबरी विध्वंस की घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी और एपीजे अब्दुल कलाम के इस देश में बाबरी मस्जिद पर आया निष्कर्ष हमें हमेशा डराता रहेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, देश के पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी हमें यह कहते शर्म नहीं आती कि किसी ने भी बाबरी मस्जिद को नहीं ढाया। लेकिन हमें भी पता है ये किसने किया है और आज उन्हीं में से कुछ लोग सत्ता में बैठे हैं। 

उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर, 1992 को जो कुछ भी हुआ वो बहुत गलत था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले में सभी आरोपी बरी हो गये। जिस तरह नो वन किल्ड जेसिका (किसी ने जेसिका को नहीं मारा) उसी तरह किसी ने बाबरी मस्जिद को नहीं तोड़ा। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.