Chirag Paswan को राजद-कांग्रेस की पेशकश, कहा- 'आप दिल्ली आ जाएं..'

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 10:05:36 AM
RJD-Congress offer to Chirag Paswan, said, 'You come to Delhi..'

पटना : कोरोना महामारी से उबर रहे बिहार में एक बार फिर राजनीतिक गतिविधियां जोर पकड़ रही हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में दो फूट के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान अलग-थलग पड़ गए हैं। ऐसे में अब चिराग पासवान को विपक्षी दलों की ओर से ऑफर दिया गया है. कांग्रेस हो या राजद हर कोई चिराग को अपने साथ जोड़ने के लिए बेताब नजर आता है.

दरअसल, चिराग पासवान को राजद और कांग्रेस ने मौजूदा हालात में एनडीए से अलग होने और विपक्ष के दमन को मजबूत करने के लिए साथ आने की पेशकश की है. राजद के विधायक भाई बीरेंद्र ने कहा है कि 'बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात में चिराग पासवान और तेजस्वी यादव का हाथ मिलाना काफी अनुकूल है. भाई बीरेंद्र ने कहा कि चिराग पासवान को तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनने में मदद करनी चाहिए और उन्हें पार्टी की दिल्ली की राजनीति को संभालना चाहिए।


 
भाई वीरेंद्र ने आगे कहा, "आम लोगों की मांग है कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में जो हालात बने हैं, उसके बाद दोनों युवा नेता चिराग और तेजस्वी एक साथ आएं. चिराग पासवान तेजस्वी को सीएम बनाने में उनकी मदद करें, वह खुद राष्ट्रीय राजनीति को संभाल लेना चाहिए"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.