ED के सवालों पर बोले वाड्रा, मैंने टैक्स की चोरी नहीं की, मोदी जब भी फंसते हैं मुझे ही निशाना बनाते हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jan 2021 03:40:39 PM
Robert Vadra said on ED's questions, I did not steal any kind of tax

इंटरनेट डेस्क। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार दोपहर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग की छापेमारी पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने ईडी और इन्कम टेक्स विभाग की पूछताछ पर जवाब देते हुए कहा कि 23 हजार से ज्यादा दस्तावेज मेरे कार्यालय से ईडी के अधिकारी ले गए हैं। उनके पास मेरे बारे में बहुत सारी जानकारियां मौजूद हैं।  मैं खुद आज पूरा दिन अपने कार्यालय में रहा हूं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार जानबूझकर एक ही परिवार के लोगों के पीछे पड़ी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भी फंसते हैं मुझे ही निशाना बनाते हैं।

ईडी और इन्कम टेक्स अधिकारियों ने मुझसे जो भी प्रश्न किय मैंने उनका स्पष्टता से जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी तरह के टैक्स की चोरी नहीं की है।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर ईडी और आयकर विभाग की नजर बहुत पहले से है। इससे पहले भी कई बार ईडी और इन्कम टैक्स अधिकारियों ने उनके यहां रेड डाली है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.