किसी भी परिस्थिति में आलाकमान का फैसला मंजूर होगा : Minister Rajendra Gudha

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 10:02:43 AM
The decision of the high command will be accepted under any circumstances: Minister Rajendra Gudha

जयपुर : राजस्थान के पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा ने बृहस्पतिवार को संकेत दिया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने और उनके मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिये जाने की स्थिति में यदि सचिन पायलट को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वह और अन्य पांच विधायक विरोध नहीं करेंगे। गुढा उन छह विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने बसपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

वह गहलोत के करीबी माने जाते हैं। हालांकि, गुढा ने वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में अपना रुख साफ करते हुए संकेत दिए हैं कि वे किसी चेहरे के साथ नहीं है। गुढा ने कहा, ''कांग्रेस  के हमारे नेता.. सोनिया जी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो फैसला करेंगे उसको सारे लोग स्वीकार करेंगे.. और इसमें किन्तु-परन्तु की कोई बात नहीं है। ’’ गुढा ने जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ''हम सभी छह विधायक आज कांग्रेस  .. कांग्रेस  के सदस्य हैं और विधानसभा में भी कांग्रेस  के सदस्य हैं, तो जो भी सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी फैसला करेंगे.. हम उस फैसले का स्वागत करेंगे।’’ कांग्रेस   के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत के चुनाव लड़ने की संभावना के बीच गुढ़ा का बयान पार्टी नेता राहुल गांधी द्बारा चितन शिविर सुधारों के अनुरूप ’’एक व्यक्ति, एक पद’’ की अवधारणा के मद्देनजर आये बयान के बाद आया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.