चिकित्सकों के रिक्त पदों को शीघ्र भरा जाएगा-शर्मा

Samachar Jagat | Monday, 24 Feb 2020 05:44:36 PM
The vacant posts of doctors will be filled soon - Sharma

जयपुर। राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. रघु शर्मा ने बताया कि राज्य में चिकित्सकों की कमी को दूर करने के लिए 737 चिकित्सकों की भर्ती अंतिम दौर में है। इनके पदस्थापन की कार्यवाही शीघ्र की जाएगी।

ड़ा.शर्मा ने आज विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायकों के पूरक प्रश्नों के जवाब में बताया कि प्रदेश में नर्सिंगकर्मियों के खाली पदों को भी जल्द भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहां भी रिक्त पद होंगे उन्हें प्राथमिकता से भरा जाएगा।

इससे पूर्व डा शर्मा ने विधायक चन्द्रभान भसह आक्या के मूल प्रश्न का जवाब देते हुए चित्तौडग़ढ़ में संचालित राजकीय चिकित्सा संस्थानों का विवरण, संचालित चिकित्सा संस्थानों में चिकित्सकों के स्वीकृत, कार्यरत एवं रिक्त पदों का संस्थानवार विवरण सदन के पटल पर रखा।

उन्होंने बताया कि चिकित्सकों के पदोन्नति के रिक्त पदों को डीएसीपी के अन्तर्गत पदोन्नत चिकित्सकों से पीजी पूर्ण चिकित्सक उपलब्ध होने पर भरने के प्रयास किए जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.