PM Modi: स्वतंत्रता दिवस से पहले सोशल मीडिया डीपी को तिरंगे से बदलने का किया आग्रह

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Aug 2022 01:29:01 PM
Urged to replace social media dp with tricolor before independence day

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की डिस्प्ले पिक्चर के रूप में 'तिरंगा' लगाया और लोगों से तिरंगे को मनाने के लिए सामूहिक आंदोलन के हिस्से के रूप में ऐसा करने का आग्रह किया।रविवार को अपने मन की बात रेडियो प्रसारण में मोदी जी ने कहा था कि 'आजादी का अमृत महोत्सव' एक जन आंदोलन में बदल रहा है और लोगों से 2 से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल पिक्चर के रूप में 'तिरंगा' लगाने का आग्रह किया था।

उन्होंने कल सुबह एक ट्वीट में कहा -"आज 2 अगस्त विशेष है! ऐसे समय में जब हम आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, हमारा देश हर घर तिरंगा के लिए पूरी तरह तैयार है, जो हमारे तिरंगे को मनाने के लिए एक सामूहिक आंदोलन है। मैंने अपने सोशल मीडिया पेजों पर डीपी बदल दी है और आप सभी से भी ऐसा ही करने का आग्रह करते हैं,"


मोदी जी ने पिंगली वेंकैया को भी  उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने ध्वज को डिजाइन किया था,।मोदी ने कहा, "हमें तिरंगा देने के उनके प्रयासों के लिए हमारा देश हमेशा उनका ऋणी रहेगा।  जिस पर हमें बहुत गर्व है। तिरंगे से ताकत और प्रेरणा लेते हुए हम राष्ट्रीय प्रगति के लिए काम करते रहेंगे ।"

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.