Viral News : देवी सीता पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले सांसद का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ का ईनाम

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 01:20:35 PM
 Viral News: Rs 5 crore rewarded for beheading MP who made derogatory remarks on Devi Sita

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में अन्य राज्यों के साथ कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों से पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में मुफ्त कोरोना वैक्सीन की घोषणा कर एक नया दांव खेला है। वहीं हाल ही में उन्हीं  की पार्टी टीएमसी के एक सांसद द्वारा मां सीता पर अपमानजनक टिप्पणी भी की गई थी। इसका वीडियो वायरल हुआ था।

अब टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी मुसीबत में पड़ते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल उनके इस बयान के बाद कई साधु संतों ने उनके खिलाफ धावा बोल दिया है। बुधवार को तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने के लिए पांच करोड़ की राशि देने की घोषणा की है।

रामनगरी अयोध्‍या में टीएमसी सांसद के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। परमहंस दास ने कहा कि मां सीता एवं श्रीराम के बारे में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है, वह असहनीय है। हम श्रीराम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं और उनका रंचमात्र भी अपमान नहीं सहन कर सकते। टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है। विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा कि टीएमसी सांसद ने मां काली के भक्तों का भी अपमान किया है, जो पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.