भारी संख्या में मतदान कर विकसित गुजरात के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं मतदाता : Nadda

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2022 09:28:18 AM
Voters should play an important role in building a developed Gujarat by voting in large numbers: Nadda

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बृहस्पतिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत हो रहे मतदान में लोगों से भारी संख्या में भाग लेकर विकसित गुजरात के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का आह्वान किया।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ''आज गुजरात में प्रथम चरण का मतदान है। मैं सभी भाइयों-बहनों से अपील करता हूं कि प्रदेश में शांति, विकास व समृद्धि के लिए भारी संख्या में मतदान करें, यह प्रगति का प्रमुख स्तंभ है।’’ उन्होंने कहा, ''लोकतंत्र के इस महापर्व में आपकी भागीदारी विकसित गुजरात के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।’’

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे शुरू हो गया। राज्य विधानसभा की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसमें सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण हिस्से के 19 जिले शामिल हैं। पहले चरण में 788 उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का फैसला होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.