Uttarakhand के कार्यकर्ता नये जोश के साथ आगे बढ़ें - Mayawati

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2023 03:54:44 PM
Workers of Uttarakhand should move forward with new enthusiasm - Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को उत्तराखंड के पार्टी कार्यकर्ताओं से कमियों को दूर कर नये जोश के साथ आगे बढ़ने का आह्वान किया।

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राज्यवार संगठन की समीक्षा की श्रृंखला में बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को उत्तराखंड राज्य की समीक्षा के लिए वहां के वरिष्ठ और जिम्‍मेदार नेताओं के साथ बैठक की।

यहां बसपा की ओर से जारी बयान के अनुसार बैठक में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उत्तराखंड राज्य में पार्टी संगठन की मजबूती तथा जनाधार को बढ़ाने संबंधी कार्यों की गहन समीक्षा करते हुए कमियों को दूर करने पर जोर दिया।बसपा प्रमुख ने कहा कि कमियों को दूर करके नये जोश के साथ आगे बढ़ें और अपने कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं।

उन्‍होंने कहा कि उत्तराखंड (जब उप्र का बंटवारा नहीं हुआ था) के विकास के लिए बसपा की सरकारों में अनेक आधारभूत कार्य किये गये हैं जिसके कारण पार्टी को आगे बढ़ने की भरपूर गुंजाइश है।उन्‍होंने अपनी सरकारों में उधम सिंह नगर, बागेश्वर, चंपावत और रुद्रप्रयाग को नया जिला बनाने जैसे कार्यों को भी गिनाया।बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि उत्तराखंड सरकार का रवैया जनकल्याणकारी ना होकर लोगों को उजाड़ने के जनविरोधी कृत्य जैसा है।उन्होंने कहा कि पर्यटन विकास के लिहाज से भी सरकार का दृष्टिकोण व्यावसायिक नहीं है।

Pc: UPTak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.