Yashwant Sinha करेंगे केरल के विधायकों, सांसदों से मुलाकात

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 10:04:35 AM
Yashwant Sinha to meet Kerala MLAs, MPs

तिरुवनंतपुरम :  देश के सर्वोच्च पद यानि कि राष्ट्रपति के लिए 18 जुलाई को चुनाव होना है और 21 जुलाई को इसके नतीजे घोषित किए जाएंगे। सत्ताधारी एनडीए की तरफ से द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की तरफ से यशवंत सिन्हा ने अपना नामांकन दाखिल किया है। श्री सिन्हा बुधवार को केरल से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। इसके तहत वह केरल के विधायकों और सांसदों से मुलाकात करेंगे। वह आज दोपहर विधानसभा के शंकरनारायण ताम्पी हॉल में विधायकों और सांसदों से मुलाकात करेंगे।

वह सत्तारूढè वाम प्रजातांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) और विपक्षी गठबंधन यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के साथ अलग-अलग मुलाकात करेंगे। पूर्व केंद्रीय वित्त और विदेश मंत्री का मंगलवार शाम हवाई अड्डे पर विपक्षी दल के नेता वीडी सतीसन और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता कुन्हालीकुSी ने स्वागत किया। बाद में केरल के उद्योग मंत्री पी राजीव ने रात में मैस्कॉट होटल में उनसे मुलाकात की। बाद में केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के सुधाकरन ने आरोप लगाया कि सत्तारूढè माकपा के नेताओं ने राज्य में सोने की तस्करी के मामले में चल रही ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए एक राजनीतिक खेल के हिस्से के रूप में हवाई अड्डे पर यशवंत सिन्हा का स्वागत करने से जानबूझकर परहेज किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.