BAN v/s PAK 2nd T-20 : बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, सीरीज में पाकिस्तान 1-0 से आगे, आज के मैच में बांग्लादेश को जीत जरूरी

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:25:38 PM
BAN v/s PAK 2nd T20: Bangladesh won the toss and elected to bat in the second Twenty20 match against Pakistan, Pakistan lead 1-0 in the series, Bangladesh needed to win in today's match

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का दूसरा ट्वेंटी-20 मैच आज शनिवार को ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम पर कुछ ही देर में शुरू होगा। बांग्लादेश के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं दूसरे ट्वेंटी-20 में पाकिस्तान की टीम पहले फिल्डिंग करेगी। पाकिस्तान अभी सीरीज में 1-0 से आगे है। शुक्रवार को खेले गए पहले ट्वेंटी-20 में पाकिस्तान ने चार विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी।

कल मैच शाम 5 बजे खत्म हुआ था। ऐसे में दोनों ही टीमें मात्र 20 घंटे के अंतराल के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगी। सीरीज में रोमांच बनाए रखने के लिए बांग्लादेश को ये मैच जीतना होगा। कल खेले गए पहले ट्वेंटी-20 मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान को पहले ही ट्वेंटी-20 में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की तरह बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ेगा लेकिन पाकिस्तान के मिडिल आर्डर बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरकार पाकिस्तान को फतह दिला ही दी। 

इससे पहले, बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 127 रन का स्कोर खड़ा किया है। बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों ओपनर मोहम्मद नईम और अपना डेब्यू ट्वेंटी-20 मैच खेल रहे सैफ हसन मात्र एक-एक रन बनाकर आउट हो गए। वहीं नजमुल ने 7 रनों की पारी खेली। आतिफ हुसैन ने 34 गेंदों पर 2 चौके और दो छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। कप्तान मेहमुदुल्लाह ने बांग्लादेशी फैंस को निराश किया और मात्र 6 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। मेहदी हसन 30 रन बनाकर नाबाद लौटे। वहीं तस्किन अहमद 8 रन पर अभिजीत रहे। बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक 36 रनों की पारी आतिफ हुसैन ने खेली। वहीं पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक 3 विकेट हसन अली ने लिये। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.