क्रिस्टियानो Ronaldo और लियोनेल Messi के बीच होगा बड़ा मुकाबला

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 02:53:28 PM
Big fight between Cristiano Ronaldo and Lionel Messi

दुनिया भर के अरबों फुटबॉल फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी में, खेल के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी सऊदी अरब में भिड़ने वाले हैं।

रोनाल्डो और मेसी 2020-21 सीज़न के बाद से एक दूसरे के खिलाफ नहीं खेले हैं, जब जुवेंटस चैंपियंस लीग में कैंप नोउ में बार्सिलोना से भिड़ गया था। लेकिन रोनाल्डो के सऊदी अरब के क्लब अल-नासर में शामिल होने का फैसला करने के बाद, फुटबॉल फैंस दोनों टाइटन्स के बीच टकराव देख पाएंगे।

मध्य पूर्व में पेरिस सेंट जर्मेन के विंटर दौरे के हिस्से के रूप में रोनाल्डो-मेसी संघर्ष एक प्रदर्शनी खेल होगा। पीएसजी, जिसमें किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे बड़े नाम शामिल हैं, को अल-हिलाल और अल नासर सहित शीर्ष सऊदी क्लबों में से ग्यारह में शामिल किया गया है। अल-नासर के कोच रूडी गार्सिया ने पुष्टि की है कि पीएसजी के खिलाफ मैच रोनाल्डो का सऊदी अरब में पहला मैच होगा।

सऊदी ऑल-स्टार इलेवन और पेरिस सेंट जर्मेन के बीच प्रदर्शनी खेल की लाइव स्ट्रीम पीएसजी टीवी और पीएसजी सोशल मीडिया पर उपलब्ध होगी। न तो पीएसजी और न ही सऊदी प्रो लीग ने इस प्रदर्शनी खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.