दिलशान ने चुनी अपनी सर्वश्रेष्ठ वनडे इलेवन, केवल इस भारतीय क्रिकेटर को दी जगह 

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 11:27:16 AM
Dilshan chose his best ODI XI

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर के क्रिकेटर अभी घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। संकट की इस घड़ी में श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर तिलकरत्ने दिलशान ने अपनी सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीम चुनी है। दिलशान ने इस टीम में केवल एक भारतीय खिलाड़ी को ही जगह दी है। दिलशान की इस टीम में अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई विश्व रिकॉर्ड बना चुके सचिन तेंदुलकर को ही जगह मिली है। 

टी-20 विश्व कप टीम में धोनी और धवन को नहीं मिली जगह

श्रीलंका की ओर से एक दिवसीय क्रिकेट में दस हजार से अधिक रन बना चुके दिलशान ने अपनी टीम में उन खिलाडिय़ों को ही शामिल किया है जो उनके समय क्रिकेट में सक्रिय थे यानी जिनके साथ और जिनके खिलाफ वह खेल चुके हैं।  इस टीम में श्रीलंका के तीन खिलाडिय़ों को जगह मिली है। वो तीन खिलाड़ी सनत जयसूर्या, माहेला जयवर्धन और मुथैया मुरलीधरन हैं। 

टीम इस प्रकार है: सनत जयसूर्या, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, माहेला जयवर्धने, रिकी पोंटिंग (कप्तान), जैक्स कालिस, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वसीम अकरम, कोर्टनी वाल्श, मुथैया मुरलीधरन और शेन वार्न।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.