फैसला : क्रिकेट से संन्यास लेने की सोच ली थी, बोर्ड ने भी कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से नाम हटा दिया था लेकिन अब फिर से क्रिकेट की पिच पर वापसी करना चाहता है ये क्रिकेटर, श्रीलंकाई टीम का पूर्व कप्तान रह चुका

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Oct 2021 11:51:56 PM
फैसला : Had thought of retiring from cricket, the board had also removed the name from the contract list, but now this cricketer wants to return to the cricket pitch again, angelo matthews was a former captain of the Sri Lankan team.

स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका की नेशनल टीम से कॉन्ट्रेक्ट विवाद को लेकर बाहर चल रहे टीम के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज फिर से श्रीलंकाई टीम में वापसी कर सकते हैं। ऐसे कुछ संकेत उन्होंने आज मंगलवार को दिये हैं। इससे पहले उन्होंने जुलाई में भारत के खिलाफ हुई लिमिटेड ओवर सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन अब वे फिर से नेशनल टीम के साथ जुड़ना चाहते हैं। इसकी जानकारी श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने जुलाई में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की अपनी योजना के बारे में बताया था। इसके बाद उन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से हटा दिया गया था और उसके बाद से उन्होंने अबतक एक भी मैच नहीं खेले हैं।

मैथ्यूज ने दोबारा खुद को सिलेक्शन के लिए उपलब्ध बताया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही अब तक श्रीलंका क्रिकेट या मैथ्यूज ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया है। हालांकि यदि 10 अक्टूबर से पहले मैथ्यूज ये फैसला लेते तो हो सकता था अनुभवी होने के कारण श्रीलंकाई टीम में उन्हें जगह मिल जाती लेकिन अब टीम तय हो चुकी है जिसमें बदलाव संभव नहीं है। लेकिन आने वाली सीरीज में बोर्ड उनके नाम पर विचार करेगा। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.