मैंने खराब पारी खेली : Aaron Finch

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Oct 2022 10:10:19 AM
I played a bad innings: Aaron Finch

पर्थ : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को यहां टी20 विश्व कप मैच में अपनी टीम की सात विकेट की जीत के बाद अपनी 42 गेंदों पर खेली गई 31 रन की पारी को 'असामान्य’ और 'खराब’ करार दिया। जहां फिच रन बनाने के लिए जूझ रहे थे वही मार्कस स्टोयनिस ने 18 गेंदों पर नाबाद 59 रन की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को बड़ी जीत दिलाई। फिंच ने मैच के बाद कहा, ''परिणाम से बहुत खुश हूं लेकिन मेरी पारी असामान्य और खराब थी। मैं गेंद को हिट नहीं कर पा रहा था।’’

मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया पहले मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद इस मैच में उतरा था। फिंच ने कहा,' जिस तरह से हमने बल्लेबाजी में रवैया अपनाया वह अच्छा था। अच्छा होता अगर मैं शुरू में ही आक्रामक होकर खेलता और लक्ष्य को आसान बनाता लेकिन कुल मिलाकर हमने अच्छी बल्लेबाजी की और हमारी गेंदबाजी भी अच्छी रही।’’ अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे स्टोयनिस ने कहा कि वह शुरू में थोड़ा नर्वस थे।

उन्होंने कहा,''ईमानदारी से कहूं तो मैं आज वास्तव में नर्वस था। मैं अपने घरेलू मैदान पर खेल रहा था तथा मेरे परिजन और मित्र यहां मौजूद थे लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने अच्छा प्रदर्शन किया।’’ श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि उनके तेज गेंदबाज पूरी तरह से तैयार नहीं थे।
उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि तेज गेंदबाज पूरी तरह से तैयार नहीं थे। वह चोट से उबर कर वापसी कर रहे थे। बल्लेबाजी में नई गेंद का सामना करना आसान नहीं था। यहां तक कि फिच को भी नहीं गेंद के सामने संघर्ष करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बाद में अच्छी बल्लेबाजी की।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.