Wrestlers Protest: नई संसद के उद्घाटन के दिन ही उसके सामने महिला पंचायत करेंगे पहलवान, उसके पहले होगा कैंडल मार्च

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2023 07:56:49 AM
Wrestlers Protest: Mahila Panchayat will do in front of the new Parliament on the day of its inauguration, before that there will be a candle march

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली में जतंर मंतर पर धरने पर बैठी महिला पहलवानों का मामला अब जोर पकड़ता जा रहा है। पिछले लगभग एक महीने से ये लोग धरने पर है, लेकिन पीएम मोदी की तरफ से एक बार भी इन लोगों के बारे में नहीं कोई बयान आया है और ना हीं इनके बारे में कोई बात हुई है।

अप्रैल में पहलवान खुलकर डब्लूयएफआई के अध्यक्ष रहे बृजभूषण के विरोध में आ गए है और यौन शोषण का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के दखल पर बृजभूषण के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर रखा है, वहीं अब पहलवान इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकालेंगे। इसी के साथ, जिस दिन नई संसद का उद्घाटन होगा, पहलवान उसी दिन संसद के बाहर महिला महापंचायत आयोजित करेंग।

जानकारी के अनुसार इस बारे में महम में आयोजित खाप पंचायत में ये फैसला लिया गया है। पहलवान डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष रहे बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण शरण सिंह पर एक नाबालिग समेत सात महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

pc -abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.